Kosmo hyundai में लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी अपने आप को ठगा क्यों महसूस कर रहा है जालंधर का यह शख्श भेजा नोटिस

जालन्धर , नेशनल हाईवे फगवाड़ा हाईवे पर स्थित कोसमो हयूंडई के शोरूम से जालन्धर के रवि जैन हयूंडई की वैन्यू टरबो 11,31,705 लाख की कार खरीद कर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे है। जिसका कारण है कार खरीदने के 2 महीने बाद ही कार के इंजन में कई तरह की खराबियां आ गई जिसके बारे में रवि जैन ने कम्पनी के शोरूम में शिकायतें की मगर कई बार रिपेयर होने के बाद भी कार पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई जिसके बाद डीलर कोसमो हयूंडई ने भी लगभग अपने हाथ खड़े कर दिए हैं उनका कहना है कि ग्राहक गाड़ी में जो नुक्स बता रहे हैं वह यह है कि गाड़ी बार बार अपने आप बंद हो जाती है मगर जब हमारी टैक्निकल विभाग के इंजीनियर ने ग्राहक के साथ लुधियाना तक टैस्ट ड्राईव की उस दौरान गाड़ी एक बार भी बंद नहीं हुई

वही उधर ग्राहक रवि जैन का कहना है कि गाड़ी हाईवे के बीच रास्ते ही बंद हो गई थी यही नहीं ऐसा कई बार हो चुका है कि जब वह अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाते हैं तो गाड़ी अपने आप बंद हो जाती है एक बार तो वर्कशाप चौंक के नजदीक मैं और मेरा परिवार गाड़ी में ही लोक हो गए थे काफी कोशिश करने के बाद भी गाड़ी खुल नहीं रही थी और बाद में कंपनी के टोलफ्री नंबर पर फोन किया तो उन्होने मौके पर रैस्कयू टीम भेजी और हमें बाहर निकाला।

रवि जैन का कहना है कि गाड़ी में कहां क्या फाल्ट है वह नहीं जानते यह ढूंढना कम्पनी के इंजीनियरस का काम है अगर कम्पनी उन्हे गाड़ी बेची है तो उसे बिल्कुल ठीक हालत में चाहिए वरना वह गाड़ी कम्पनी के शौरुम में वापिस छोड़ आएंगे। इस मामले में कम्पनी में सुनवाई न होने के चलते रवि जैन ने तामिलनाडू स्थित कम्पनी के हैड आफिस तथा जालन्धर स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के सामने तथा सुची पिंड में स्थित कम्पनी के डीलर कोसमो प्लास्टिक एक्सपोर्टस प्राईवेट लिमिटिड के नाम अपने वकील मनदीप सिंह सचदेवा के माध्यम से लीगल नोटिस जारी करवाया है।

जिसमें उन्होने कम्पनी पर कार बदलकर नई देने तथा 5 लाख के कलेम का दावा किया है।कोसमो कम्पनी के CEO नरिंदर कौशल का कहना है कि वह कई बार ग्राहक को सैटिस्फाईड कर चुके हैं। इस मामले में जो लीगल नोटिस हमें मिला है उसका ज्वाब हमारे लीगल डिपार्टेमैंट द्वारा भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply