teslaquila: tesla files for liquor brand trademark teslaquila – कार के बाद अब टेस्ला की शराब, हकीकत होगा मस्क का मजाक ‘टेस्लाकिला’


नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क का अप्रैल फूल मजाक हकीकत बनने जा रहा है। इलेक्ट्रिक कारों की निर्माता कंपनी टेस्ला अब जल्द ही शराब भी बेचेगी। कंपनी ने अमेरिकी पेटेंट और ट्रेडमार्क ऑफिस में अपने ब्रैंड ‘टेस्लाकिला’ को रजिस्टर कराने के लिए अप्लाई किया है। खुद मस्क ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि की है।

‘टेस्लाकिला’ का नाम सबसे पहले मजाक के तौर पर सामने आया था। 2 अप्रैल को एक ट्वीट में मस्क ने बैंकरप्ट’ (दिवालिया) लिखे कार्डबोर्ड के साथ फोटो शेयर की और लिखा, ‘मस्क मॉडल 3 कार के पास ‘टेस्लाकिला’ बॉटल्स के साथ घिरे हुए नशे में पाए गए।’ तब इसे एक मजाक के तौर पर ही लिया गया था, लेकिन अब यह हकीकत में तब्दील होने जा रहा है।

मस्क ने अब एक ‘टेस्लाकिला’ को लेकर आई एक खबर को ट्विट करते हुए इसकी पुष्टि कर दी है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में टेस्लाकिला के बोतल की तस्वीर भी शेयर की है।

 

पाइए बिज़नस न्यूज़ समाचार(Business news News in Hindi)सबसे पहले नवभारत टाइम्स पर। नवभारत टाइम्स से हिंदी समाचार (Hindi News) अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट।

Business news
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title tesla files for liquor brand trademark teslaquila

(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)





Source link

Leave a Reply