Sunny Deol wanted to leave no stone unturned to make Bobbi’s debut film ‘Barsaat’, Sunny Deol had stopped shooting for his own films for a year | छोटे भाई बॉबी की डेब्यू फिल्म ‘बरसात’ को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे सनी देओल, एक साल तक रोक दी थी खुद की फिल्मों की शूटिंग


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sunny Deol Wanted To Leave No Stone Unturned To Make Bobbi’s Debut Film ‘Barsaat’, Sunny Deol Had Stopped Shooting For His Own Films For A Year

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सनी देओल 19 अक्टूबर को 64 साल के हो गए हैं। बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सनी फैमिली मैन भी हैं और अपने करीबियों का बहुत ख्याल रखते हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर छोटे भाई बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में उनसे जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई भी दी है।

बॉबी ने सनी की यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

बॉबी ने सनी की यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

‘बरसात’ के लिए एक साल तक नहीं की शूटिंग

द टेलीग्राफ से बातचीत में बॉबी ने बताया है कि कैसे उनकी डेब्यू फिल्म ‘बरसात’ के लिए बड़े भाई सनी ने दिन रात एक कर दिए थे। बॉबी ने कहा, भाई ने फिल्म की पूरी जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठा ली थी क्योंकि वो चाहते थे कि वो अपने छोटे भाई के लिए वो सब करें जो उनकी फिल्म लॉन्चिंग के वक्त पिताजी ने किया था। भैया ‘बरसात’ में इतने ज्यादा इन्वॉल्व हो गए थे कि उन्होंने एक साल तक अपनी फिल्मों की शूटिंग नहीं की।

इटली में फिल्माया इंट्रोडक्शन सीन

बॉबी ने आगे बताया कि सनी मेरी डेब्यू फिल्म को हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे। फिल्म की शूटिंग मैसूर, मनाली, बैंगलोर और मुंबई की खूबसूरत लोकेशन पर हुई थी लेकिन सनी को इस बात से तसल्ली नहीं थी। वह चाहते थे कि फिल्म में मेरा इंट्रोडक्शन सीन और ग्रैंड बनाया जाए। इसके लिए वह मुझे इटली के छोटे से शहर ले गए जहां टाइगर के साथ मेरा स्पेशल सीन फिल्माया गया। वहां एक आदमी ने जू बनाया हुआ था जहां वह काफी अच्छे से जानवरों की देखभाल करता था। मैंने जब रियल टाइगर के साथ शूटिंग की तो बहुत डरा हुआ था कि कहीं ये मुझे खा ना जाए।

‘बरसात’ ने इसी साल 19 अगस्त को 25 साल पूरे किए हैं। फिल्म में बॉबी के अपोजिट ट्विंकल खन्ना ने डेब्यू किया था जो अब फिल्मों को अलविदा कह चुकी हैं। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।



Source link

Leave a Reply