जालंधर के बी.एम.सी चौक में शिवसेना समाजवादी पार्टी की हुई विशेष मीटिंग

हमारी पार्टी हिंदू सिख एकता का प्रतीक है नरेंद्र थापर

जालंधर // (DP NEWS) आज जालंधर के बी.एम.सी चौक में शिवसेना समाजवादी पार्टी के दफ्तर में एक विशेष मीटिंग का आयोजन किया गया । जिसकी अगुवाई पार्टी के युवा वाइस प्रधान रॉबिन गिल और पंजाब जनरल सेक्टरी पूरन सिंह चीमा ने की इसमें विशेष तौर पर चेयरमैन पंजाब नरेंद्र थापर ने इस मीटिंग में हिस्सा लिया और इस मीटिंग को संबोधित करते नरेंद्र थापर ने सर्वसम्मति से विनोद वर्मा को पार्टी में शामिल किया। विनोद वर्मा को पार्टी में युवा जनरल सेक्टरी नियुक्त किया गया है। सीनियर नेताओं की हाजिरी में विनोद शर्मा ने पार्टी का धन्यवाद किया और पार्टी को तन मन धन से सेवा करने का वचन किया। पार्टी को संबोधित करते नरेंद्र थापर ने कहा कि ब्लू स्टार ऑपरेशन दौरान जो जवान सीआरपीएफ आर्मी और आम जनता के जो लोग शहीद हुए उनके लिए श्रद्धांजलि समारोह अमृतसर जा के बड़े शांति मई तरीके से उनको श्रद्धांजलि देते आ रहे हैं हर 6 जून को शिवसेना समाजवादी उनकी याद में एक समारोह आयोजन करती है।
आजकल के दौर में कोविड-19 महामारी को मुख्य रखते हुए पार्टी के सीनियर नेताओं ने इस साल 6 जून को हनुमान मंदिर मोहल्ला मकदूमपुरा में उन शहीद हुए शहीदों की याद में श्रद्धांजलि समारोह सुबह 9:30 बजे बड़े शांति में ढंग से किया जाएगा। हमारी पार्टी हिंदू सिख एकता का प्रतीक है।
इस मौके पर अश्वनी बंटी सेक्रेट्री पंजाब, जस्सा अलीपुरिया पंजाब वाइस प्रधान ,सोनू निर्मल जिला युवा चेयरमैन ,रोहित दत्ता मीडिया प्रभारी पंजाब ,चंद्र प्रकाश युवा प्रधान, प्रदीप सिंह जनरल सेक्रेटरी, अक्षय वाइस सिटी प्रधान, हैरी वाइस सिटी चेयरमैन ,गुल्लू और भारी संख्या में शिवसैनिक हाजिर हुए।

Leave a Reply