Sara Ali Khan, Rhea Chakraborty partied with SSR on Lonavala island, ganja and liquor were common in their island parties | बोटमैन का दावा, पावना आइलैंड पर सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती के साथ पार्टी करते थे सुशांत, पार्टियों में जमकर होता था गांजे और शराब का इस्तेमाल


28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत का पावना फार्म हाउस अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की राडार पर है। इस फार्महाउस पर एनसीबी को ड्रग पार्टी आयोजित होने का अंदेशा है। एनसीबी ने पिछले दिनों इस पावना आइलैंड पर काम करने वाले बोटमैन जगदीश दास से पूछताछ की है जिसमें कुछ नई बातें पता चली हैं।

जगदीश ने बताया है कि यह खूबसूरत लोकेशन सुशांत और उनके करीबियों के लिए पार्टी डेस्टिनेशन हुआ करती थी। इस आइलैंड पर आयोजित होने वाली पार्टियों में रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और ड्रग पैडलिंग में गिरफ्तार हो चुके जैद विलात्रा के साथ अन्य लोग हिस्सा लेते थे।

पार्टी में होता था गांजे का इस्तेमाल

जगदीश ने यह भी बताया कि पार्टियों में शराब और गांजे का जमकर इस्तेमाल था। सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर रईस ने भी इंडिया टुडे से बातचीत में बताया, ‘सितंबर 2018 से फार्महाउस पर रिया और सारा का आना-जाना लगा रहता था। पार्टियों के लिए कई बार स्मोकिंग पेपर्स भी मंगाए गए थे लेकिन यह नहीं पता कि उनका क्या इस्तेमाल किया गया था। पहले सारा अली खान सुशांत के साथ आया करती थीं। इसके बाद रिया उनके साथ आने लगीं। सुशांत के टीम के मेंबर्स भी पार्टियों में शामिल होते थे।

पिछले साल जुलाई में रिया के भाई शोविक का जन्मदिन भी फार्महाउस पर मनाया गया था जिसमें उनके पेरेंट्स ने भी शिरकत की थी। पार्टी में कई महंगे वोडका ड्रिंक्स सर्व किए गए थे।’

फार्महाउस पर लॉकडाउन बिताना चाहते थे सुशांत

रईस ने यह बताया कि लॉकडाउन लगने से पहले सुशांत दो-तीन बार फार्महाउस पर आए थे। वह लॉकडाउन का समय भी यही बिताना चाहते थे लेकिन फिर प्लान बदल गया। अप्रैल तक सुशांत के फार्महाउस पर आने के चलते फूड सप्लाई वगैरह का इंतजाम कर लिया गया था लेकिन फिर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने कॉल करके कहा कि प्लान कैंसिल हो गया है।

इसके बाद स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत ने कहा था कि खाने-पीने का सारा सामान सुशांत के बांद्रा वाले घर भिजवा दिया जाए। 14 जून,2020 को सुशांत इसी घर में मृत मिले थे।

0



Source link

Leave a Reply