Road accident in Raipur Youth dies in accident on VIP road | तेज रफ्तार SUV के सामने आ गया कुत्ता और पेड़ से टकरा गई गाड़ी, ड्राईव कर रहे युवक की मौके पर मौत


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुरकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

तस्वीर रायपुर की है। हादसे के बाद युवक का शव इसी तरह गाड़ी से बाहर लटका रहा। इसका सिर पर गहरी चोट की वजह से मौत हो गई।

  • रायपुर के वीआईपी रोड इलाके में शनिवार देर रात हुआ हादसा
  • कार चला रहे युवक के दो दोस्त घायल, पहुंचाया गया अस्पताल

दोस्त आपस में हंसी – मजाक करते हुए पूरी रफ्तार में अपनी SUV दौड़ा रहे थे, तभी अचानक सामने कुत्ता आ गया। कार चला रहे सुदर्शन ने गाड़ी को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश की और गाड़ी का संतुलन बिगड़ा, वह पेड़ से जा टकराई। सुदर्शन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त गाड़ी में मौजूद सुदर्शन के दोस्त ने अस्पताल जाते वक्त पुलिस को ये बात बताई। यह सड़क हादसा वीआईपी रोड के गौरव गार्डन के पास हुआ। शनिवार की रात करीब 1 बजे के आस-पास हुए इस हादसे में सुदर्शन के दो दोस्त घायल हैं, जिनका इलाज जारी है।

बर्थ डे मनाकर लौट रहे थे युवक

तस्वीर हादसे के फौरन बाद ली गई है। सड़क पर घायल युवक मदद का इंतजार कर रहे थेे।

तस्वीर हादसे के फौरन बाद ली गई है। सड़क पर घायल युवक मदद का इंतजार कर रहे थेे।

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया । इस हादसे का शिकार सुदर्शन, कमल विहार का रहने वाला था। अब तक सामने आए तथ्यों के मुताबिक वो अपने दो दोस्तों के साथ बर्थडे मनाकर नवा रायपुर से लौट रहा था। हादसे के बाद सुदर्शन का चेहरा और सिर बुरी तरह फट चुके थे। उसकी लाश गाड़ी के दरवाजे से लटक रही थी, जिसे बाद में हटा लिया गया ।

नशे में थे युवक

पुलिस इन दिनों यातायात जागरुकता के कार्यक्रम कर रही है। नशे में ड्राइविंग को लेकर लोगों को जागरुक किया जा रहा है।

पुलिस इन दिनों यातायात जागरुकता के कार्यक्रम कर रही है। नशे में ड्राइविंग को लेकर लोगों को जागरुक किया जा रहा है।

पुलिस को यह भी पता चला है कि गाड़ी में मौजूद युवकों ने शराब पी रखी थी। हादसे के बाद गाड़ी के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। फ्रंट और साइड की तरफ लगे एयरबैग खुल गए। मृत युवक ने सीट बेल्ट भी नहीं लगाई थी। गाड़ी के अंदर से शराब की बोतल बाहर आकर गिरी मिली, गाड़ी के अंदर से गिलास वगैरह भी मिले हैं। इस इलाके में इससे पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं। दो दिन पहले इसी सड़क पर एक तेज रफ्तार कार चालक ने ट्रैफिक जवान पर कार चढ़ा दी थी।



Source link

Leave a Reply