ranveer deepika wedding : ranveer singh and deepika padukone will only invite these people in their wedding | रणवीर-दीपिका की शादी में इन लोगों को मिलेगा न्योता


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह कपल इस साल 10 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध जाएगा। इस खास पल के लिए इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी को चुना गया है।

हॉलिवुड के बड़े सितारों जैसे टॉम क्रूज, जेसिका बेल, जॉर्ज क्लूनी ने भी लेक कोमो, लोम्बार्डी में ही शादी की थी और अब दीपिका-रणवीर ने इसे अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए चुना है। लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है, जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है। यह लेक करीब 1,300 फीट गहरा है, जो इसे यूरोप के सबसे गहरे लेक में से एक बनाता है। यह इटली का एक फेमस टूरिस्ट डेस्टिनेशन भी माना जाता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका-रणवीर की शादी में शामिल होने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को ही न्योता दिया जाएगा। इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन रखा जाएगा। कहा जा रहा है कि करीबी दोस्तों की लिस्ट में शाहरुख खान और अर्जुन कपूर के नाम भी शामिल हैं।

एक नजर दीपिका पादुकोण के फैशन के सफर की…

Loading

ऐसी भी खबरें हैं कि प्री-वेडिंग सेरिमनी पहले ही हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही शादी के लिए 10 नवंबर की तारीख तय की गई है, जिसके बाद अब दोनों परिवार तैयारी में जुट गए हैं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर अपने विचार रखे थे। उन्होंने कहा था कि वह भी शादी कर परिवार बसाना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने मां बनने की भी इच्छा जताई थी।





Source link

Leave a Reply