Rana Daggubati said Not Films Or OTT but News should be Regularize | डायरेक्टर एसएस राजमौली को धमकी मिली तो भड़के राणा दग्गुबाती, कहा- OTT या फिल्मों पर नहीं, खबरों पर कंट्रोल हो


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बाहुबली के निर्देशक एसएस राजमौली को उनकी अपकमिंग मूवी RRR के लिए धमकियां दी जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना के भाजपा बांदी संजय ने धमकी दी है और फिल्म में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कोमाराम भीम का कैरेक्टर लिए जाने पर सवाल उठाया है। इस मामले पर बाहुबली के एक्टर राणा दग्गुबाती ने नाराजगी जाहिर की है।

गैर-जरूरी चीजों को दी जा रही है तवज्जो- राणा
एक चैट शो में उनसे जब धमकी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि देश में आजकल ऐसी चीजों को बहुत तवज्जो दी जा रही है, जो गैर-जरूरी और रिलेवेंट नहीं हैं। ऐसा तब किया जा रहा है, जब देश में चीजें नॉर्मल हो रही हैं और सभी को बेहद व्यस्त जिंदगी को समय देना है। उन्होंने कहा कि खबरें हैं, जिन पर किसी तरह का नियंत्रण नहीं है। मुझे लगता है कि न्यूज और किसी भी चीज की ब्रॉडकास्टिंग पर नियंत्रण होना चाहिए, OTT और फिल्मों पर नहीं।

आमिर खान की भी एंट्री
RRR में अब आमिर खान की एंट्री हो गई है। वे फिल्म के हिंदी वर्जन में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर के रोल का इंट्रोडक्शन कराते सुनाई देंगे। आमिर, आलिया और अजय के बाद तीसरी बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं जो राजामौली की इस मल्टीस्टारर फिल्म से जुड़ गए हैं।

अगले साल जनवरी में रिलीज होगी RRR
RRR अगले साल जनवरी में रिलीज होनी है। इसमें राम चरन, आलिया भट्ट, अजय देवगन, एनटी रामाराव जूनियर जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। आलिया और अजय देवगन की ये पहली तेलुगु फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग भी अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है और इससे पहले ही ये कंट्रोवर्सी में घिर गई है।



Source link

Leave a Reply