Poonam Pandey’s husband arrested in Goa for in an Assault case | 12 दिन में टूटने की कगार पर पहुंची पूनम पांडे की शादी, पति को एक्ट्रेस संग मारपीट और शोषण के आरोप में किया गया गिरफ्तार


मुंबई8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पूनम पांडे ने शादी के बाद सोशल मीडिया में इसका ऐलान किया था।

  • यह कपल इन दिनों गोवा में हनीमून पर है, पूनम यहां किसी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं
  • पूनम पांडे के सिर और पीठ पर चोट के निशान मिले हैं, उनका भी मेडिकल करवाया गया है

10 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से चुपचाप शादी करने वाली पूनम पांडे की शादी टूटने की कगार पर पहुंच चुकी है। सोमवार देर शाम उनके पति सैम बॉम्‍बे को एक्ट्रेस संग मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह कपल इन दिनों गोवा में हनीमून पर है। एक्ट्रेस यहां किसी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं।

पूनम पांडे का पति पर आरोप
कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्हाण के मुताबिक पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। इंस्पेक्टर तुकाराम ने बताया कि एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है।

बुधवार को कोर्ट में किया जाएगा पेश
पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्‍बे को मेडिकल टेस्ट के बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के गिरफ्तार किया गया है। इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं। बुधवार को उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कार में पकड़ी गई थी

लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने पूनम और उनके प्रेमी सैम को हिरासत में लिया था। मनाही होने के बावजूद दोनों सड़क पर कार में घूमने निकले थे, हालांकि पूनम ने अगले ही दिन ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया था और इसे सिरे से खारिज किया था।

शादी का ऐलान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में किया था

0



Source link

Leave a Reply