Pakistan News: शरीफ ने अदालत से कहा, जमानत अवधि नहीं बढ़ी तो होगा नुकसान – ‘unforgivable damage’ will occur if bail is not extended: nawaz sharif tells pak sc


​बीमार चल रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर उपचार के लिए छह हफ्ते की जमानत को बढ़ाने की मांग की है। शरीफ ने कहा है अगर उनकी याचिका खारिज की जाएगी तो उससे अपूरणीय क्षति होगी ।

भाषा | Updated:

इस्लामाबाद

बीमार चल रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर उपचार के लिए छह हफ्ते की जमानत को बढ़ाने की मांग की है। शरीफ ने कहा है अगर उनकी याचिका खारिज की जाएगी तो उससे अपूरणीय क्षति होगी ।

सुप्रीम कोर्ट ने 26 मार्च को अल अजीजिया स्टील मिल भ्रष्टाचार मामले में शरीफ की सजा को निलंबित कर दिया था और उन्हें छह हफ्ते के लिए जमानत प्रदान की थी लेकिन शर्त यह रखी थी कि इस अवधि में वह पाकिस्तान से बाहर नहीं जाएंगे। डॉन अखबार के मुताबिक, उनकी जमानत 7 मई को खत्म हो रही है जिसे उन्होंने बढ़ाने की मांग की है।

नवाज ने 26 मार्च के आदेश की अपनी समीक्षा याचिका पर फैसला होने तक इसे बढ़ाने की मांग करते हुए देश से बाहर जाने की अनुमति मांगी है। पिछले सप्ताह पूर्व प्रधानमंत्री ने उपचार के लिए विदेश जाने के वास्ते शीर्ष न्यायालय से अनुमति मांगी थी ।

 

पाइए पाकिस्तान समाचार(pakistan News in Hindi)सबसे पहले नवभारत टाइम्स पर। नवभारत टाइम्स से हिंदी समाचार (Hindi News) अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट।

pakistan
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title unforgivable damage will occur if bail is not extended nawaz sharif tells pak sc

(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)





Source link

Leave a Reply