lovelife of Ranbir Kapoor | कटरीना के लिए रणबीर ने दिया था दीपिका को धोखा, ब्रेकअप पर बोली थीं दीपिका-मैंने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था


3 घंटे पहले

28 सितंबर 1982 को मुंबई में जन्मे अभिनेता रणबीर कपूर 38 साल के हो गए हैं। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा रणबीर हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। मौजूदा समय में वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं लेकिन रणबीर का सबसे पहला और चर्चित अफेयर दीपिका पादुकोण के साथ रहा।

दोनों फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ के सेट पर करीब आए थे। लेकिन जल्दी ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। कहा जाता है कि रणबीर ने कैटरीना कैफ के लिए दीपिका को धोखा दिया था। वैसे, खुद दीपिका ने भी एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर के साथ ब्रेकअप की वजह उजागर की थी।

दीपिका ने रणबीर को पकड़ लिया था रंगे हाथ

– दीपिका ने ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा था, “मुझे बेवकूफ बनाया जा रहा था। मैं ऐसे रिलेशनशिप में क्यों थी? इससे अच्छा तो यह होता कि सिंगल रहती और मजे करती। लेकिन पहले से कहां कोई यह सब जानता है। हर कोई मुझसे कह रहा था कि वह धोखा दे रहा है। लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी। फिर मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। बाहर निकलने में मुझे थोड़ी देर लग गई। लेकिन मैंने जो देखा उसके बाद वापस लौटने के लिए कुछ नहीं बचा था।”

– बकौल दीपिका “जब उसने (रणबीर ने) पहली बार धोखा दिया तो मुझे लगा कि हमारे रिलेशनशिप में कुछ गलत है। लेकिन जब यह किसी की हैबिट बन जाए तो समझ जाना चाहिए कि समस्या सामने वाले के साथ है। मैंने रिलेशनशिप्स में बहुत कुछ दिया है, लेकिन बदले में कोई उम्मीद नहीं की। लेकिन जब सम्मान न बचे, विश्वास न बचे, जो कि किसी भी रिश्ते के स्तंभ हैं तो आप ऐसे रिश्ते में नहीं रह सकते।”

रणबीर से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं दीपिका

– दीपिका ने इंटरव्यू में बताया था कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद वे बुरी तरह टूट गई थीं। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। यहां तक कि वे डिप्रेशन में भी चली गई थीं। दीपिका ने यह भी कहा था कि अकेलेपन से बचने के लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह काम में बिजी रखा।

दीपिका ने आगे कहा था, “रिश्ता टूटने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मुझे किसी भी इंसान के साथ इतना अटैच्ड नहीं होना चाहिए। ब्रेकअप के बाद मैं बहुत रोई। लेकिन मैं एक अच्छी इंसान बन गई, इसके लिए उसे शुक्रिया।”

दीपिका गईं कटरीना आईं

दीपिका के बाद रणबीर की जिंदगी में कटरीना कैफ आईं। दोनों ने तकरीबन 6 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाया। दोनों लिव इन रिलेशन में थे लेकिन 2016 में ब्रेकअप हो गया।

एक मीडिया इंटरव्यू में कटरीना ने कहा था-आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी है। मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं। मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी जिसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं थी। मैं हमेशा से बेहद इमोशनल थी और इसे मैं किसी और के लिए बदल नहीं सकती थी। लेकिन मैंने जाना कि एक महिला होने के नाते आपको अपनी पहचान की रक्षा खुद ही करनी पड़ती है।

आपकी महत्ता अपने आपसे ही होती है, किसी और से नहीं। आप इस दुनिया में अकेले ही आए हैं अकेले ही जाना है। इस बात को हमेशा ध्यान रखना चाहिए। मैं यह नहीं कह रही कि प्यार में होना अच्छी बात नहीं, रिलेशनशिप में होना खूबसूरत एहसास है।

कटरीना के बाद आलिया का थामा हाथ

कटरीना के बाद रणबीर की जिंदगी में आलिया भट्ट की एंट्री हुई। दोनों एक दूसरे के तब करीब आए जब 2018 में दोनों ने अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की। तब से दोनों साथ हैं।



Source link

Leave a Reply