late night flight: air india will operate low cost late night flights on domestic routes – सस्ते किराये वाली लेट नाइट फ्लाइट्स शुरू कर रहा है एयर इंडिया, जानें- कहां के लिए सेवा


टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

नई दिल्ली
यदि आप हवाई सफर की अधिक कीमत को लेकर परेशान हैं तो एयर इंडिया का यह फैसला राहत का सबब हो सकता है। सरकारी एयरलाइन कंपनी ने लेट नाइट फ्लाइट्स शुरू करने का फैसला लिया है। इन्हें ‘रेड आई’ फ्लाइट्स भी कहा जाता है। इन फ्लाइट्स को घरेलू रूटों पर शुरू किए जाने की योजना है। दिल्ली-गोवा-दिल्ली, दिल्ली-कोयम्बटूर-दिल्ली, बेंगलुरू-अहमदाबाद-बेंगलुरू रूट पर 30 नवंबर से नियमित लेट नाइट फ्लाइट्स की शुरुआत की जा सकती है।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, ‘एयर इंडिया 883 फ्लाइट 10 बजे रात में दिल्ली से रवाना होगी और 12:35 AM पर गोवा पहुंचेगी। इसके बाद रिटर्न फ्लाइट AI 884 1:15 पर टेकऑफ करेगी और सुबह 3:40 पर दिल्ली पहुंचेगी। AI 547 राहत में 9:15 पर दिल्ली से रवाना होगी और 12:30 पर कोयम्बटूर में लैंडिंग करेगी। इसके बाद रिटर्न फ्लाइट AI 548 एक बजे कोयम्बटूर से रवाना होगी और 4 बजे सुबह दिल्ली पहुंचेगी।’

इसके अलावा AI 589 बेंगलुरु से 12:30 पर टेकऑफ करेगी और 2:35 पर अहमदाबाद पहुंचेगी। इसके बाद रिटर्न फ्लाइट अहमदाबाद से सुबह 3:05 पर चलेगी और 5:25 पर बेंगलुरू में लैंडिंग करेगी।

एयर इंडिया ने कहा कि इन लेट फ्लाइट्स के जरिए यात्रियों को सस्ते किराये में सफर करने की सुविधा मिल सकेगी। इसके अलावा शहरों में पीक आवर्स के दौरान लगने वाले जाम से मुक्ति मिल सकेगी। यही नहीं होटल के चार्ज में कभी कमी आएगी।

 

पाइए बिज़नस न्यूज़ समाचार(Business news News in Hindi)सबसे पहले नवभारत टाइम्स पर। नवभारत टाइम्स से हिंदी समाचार (Hindi News) अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट।

Business news
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title air india will operate low cost late night flights on domestic routes

(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)





Source link

Leave a Reply