Karan Johar Wrote Emotional Note On Shah Rukh Khan 54th Birthday | शाहरुख के जन्मदिन पर करन ने इमोशनल पोस्ट में लिखा- कुछ रिश्तों को शब्द बयां नहीं कर सकते


Dainik Bhaskar

Nov 02, 2019, 06:59 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. शाहरुख खान के 54वें जन्मदिन पर उनके दोस्त करन जौहर ने इमोशनल नोट शेयर किया है। उन्होंने एक फोटो के साथ लिखा है, “हैप्पी बर्थडे भाई शाहरुख। मुझे नहीं लगता कि कुछ रिश्तों को बयां करने के लिए शब्द काफी होते हैं। खासकर उन्हें , जिनमें खामोशी ज्यादा होती है। मेरी जिंदगी में तुम्हारा बेहद प्रभाव रहा है। जैसे उपदेश देने वाला वह शिक्षक, जिसे मुझे अपना परिवार कहने का सौभाग्य प्राप्त है।”

 

 

 

करन ने आगे लिखा, “तुम्हारे साथ मेरा सफर जिंदगी और करियर का सबसे अच्छा दौर रहेगा। अभी और भी बहुत कुछ आगे आने वाला है। तुम्हारे होने के लिए शुक्रिया। शुक्रिया मेरे, मां के और अब छोटे-छोटे बच्चों (यश और रूही) के लिए हमेशा खड़े होने के लिए। शुक्रिया मेरे पिता के सबसे अच्छे दोस्त और मेरे बड़े भाई होने के लिए। मैं तुम्हे इतना प्यार करता हूं कि तुम कभी जान भी नहीं पाओगे।”

 

करन ने 1998 में शाहरुख खान को लीड रोल में लेते हुए ‘कुछ कुछ होता है’ से बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद वे उन्हें ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा न कहना’, ‘माय नेम इज खान’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में निर्देशित कर चुके हैं। कई फिल्मों को उन्होंने अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस भी किया है। 





Source link

Leave a Reply