Hrithik Roshan bought two sea facing apartments for more than Rs 97 cr in mumbai | ऋतिक ने 97.50 करोड़ रुपए में खरीदे दो सी-फेसिंग अपार्टमेंट, 10 पार्किंग स्लॉट के साथ एक्सक्लूसिव लिफ्ट भी मिली


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ऋतिक रोशन ने मुंबई में दो नए अपार्टमेंट खरीदे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जुहू वर्सोवा लिंक रोड स्थित मन्नत नाम की बिल्डिंग में मौजूद इस दोनों सी फेसिंग अपार्टमेंट्स के लिए अभिनेता ने करीब 97.50 करोड़ रुपए चुकाए हैं। ये दोनों अपार्टमेंट तीन फ्लोर में फैले हुए हैं और इसमें से एक पेंटहाउस है। ऋतिक दोनों को एक करने की प्लानिंग में हैं।

बिल्डर ने ओपन टू-द स्काई टैरेस की पेशकश की

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक ने ये फ्लैट्स समीर भोजवानी नाम के बिल्डर से खरीदे हैं। समीर ने उन्हें 6500 वर्गफीट के ओपन टू द स्काई टैरेस, 10 पार्किंग स्लॉट और एक्सक्लूसिव लिफ्ट की पेशकश की है। ऋतिक की यह डील कुछ महीने पहले हो गई थी, जिसे हाल ही में पेमेंट के बाद क्लोज किया गया।

15वें और 16वें फ्लोर पर हैं फ्लैट्स

ऋतिक के दोनों फ्लैट्स बिल्डिंग के 15वें आर 16वें फ्लोर पर हैं। 15वें फ्लोर का फ्लैट 27,534.85 वर्गफीट में फैला हुआ है, जिसके लिए ऋतिक ने 67.50 करोड़ रुपए चुकाए हैं। जबकि 16वें फ्लोर के फ्लैट का एरिया 11,165 वर्गफीट है, जो ऋतिक को 30 करोड़ रुपए में पड़ा।

अभिनेता ने दोनों फ्लैट्स का रजिस्ट्रेशन अलग-अलग कराया है। दोनों के लिए उन्होंने 1.95 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। फिलहाल, यह बिल्डिंग निर्माणाधीन है और इसमें किसी तरह की सुविधा मौजूद नहीं है।

‘कृष’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म पर काम करेंगे

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक जल्दी ही अपनी सुपरहीरो फिल्म शुरू करेंगे। उनके पिता राकेश रोशन ‘कृष’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर चुके हैं। इसी साल की शुरुआत में खुद ऋतिक भी अपने एक ट्वीट में ‘जादू’ की वापसी के संकेत दे चुके हैं, जो 2003 में रिलीज हुई उनकी हिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ का कैरेक्टर (एलियन) है।



Source link

Leave a Reply