Honey Singh’s wife Shalini Talwar Breaks Into Tears in front of the judge during the hearing, singer to appear in court on September 3 | सुनवाई के दौरान जज के सामने रोने लगीं हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार, 3 सितम्बर को कोर्ट में पेश होंगे सिंगर


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Honey Singh’s Wife Shalini Talwar Breaks Into Tears In Front Of The Judge During The Hearing, Singer To Appear In Court On September 3

26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिंगर और रैपर हनी सिंह उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब 3 अगस्त को उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में शालिनी ने बताया है कि हनी सिंह पिछले कई सालों से उनका शारीरिक और मानसिक शोषण कर रहे हैं और उनके कई महिलाओं के साथ रिश्ते भी हैं। इस मामले में अब 28 अगस्त को तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हुई हैं जहां शालिनी तलवार आपबीती सुनाते हुए अपने आंसू रोक नहीं सकीं।

एएनआई के अनुसार तीस हजारी कोर्टरूम में सुनवाई के दौरान हनी सिंह की पत्नी शालिनी जज के सामने रोने लगी थीं। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह को बता रही थीं कि उनके पास कोई और रास्ता नहीं था और ये कहते हुए वो अपने आंसू नहीं रोक सकी। शालिनी ने कोर्ट को बताया उन्होंने हनी सिंह को अपनी जिंदगी के 10 साल दिए हैं और वो हमेशा से ही सिंगर के साथ खड़ी रही हैं, लेकिन अब सिंगर ने उन्हें छोड़ दिया है। सुनवाई के बाद कोर्ट का मानना है कि ये बेहतर होगा अगर इस मामले में सेटलमेंट हो जाए।

पहली सुनवाई में नहीं पहुंचे हनी सिंह

28 अगस्त को हुई सुनवाई के दौरान हनी सिंह अनुपस्थित रहे। सिंगर के वकील ने उनके अस्वस्थ होनो का हवाला देते हुए उन्हें व्यक्तिगत पेशी से छूट दिलवाई थी। साथ ही सिंगर ने कोर्ट को आश्वासन दिया है कि वो अगली सुनवाई में शामिल होंगे। कोर्ट ने हनी सिंह को 3 सितम्बर को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं।

हनी स‍िंह और शाल‍िनी की शादी 2011 में द‍िल्‍ली के ही एक गुरुद्वारे में हुई थी। 2014 में हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज रॉकस्टार के एक एपिसोड में अपनी पत्नी को लोगों से मिलवाया था। कई लोग हैरान थे कि उन्होंने बॉलीवुड के मेगा प्रोजेक्ट्स में एक्टिंग करने से पहले ही शादी कर ली।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply