Genelia D’Souza said that she fights with husband Riteish Deshmukh only when she wants to do | जेनेलिया डिसूजा बोलीं- मैं रीतेश से तभी लड़ती हूं, जब चाहती हूं क्योंकि वे कभी किसी बात का ईश्यू नहीं बनाते


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जेनेलिया और रीतेश देशमुख की शादी को 8 साल हो गए हैं। उसके पहले दोनों 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे। अपनी स्मूद मैरिड लाइफ को लेकर जेनेलिया डिसूजा ने मजेदार खुलासा किया है। वे कहती हैं कि इसका पूरा क्रेडिट केवल और रीतेश को जाता है, क्योंकि हम तभी लड़ते हैं जब मैं लड़ना चाहती हूं।

जेनेलिया ने यह भी कहा कि एक वक्त ऐसा भी था कि वे दोनों कभी खुलकर बात भी नहीं करते थे। गौरतलब है कि दोनों की शादी 2012 में हुई थी और उनके दो बेटे रियान और राहिल हैं।

कम्युनिकेशन की लय मिल गई
जेनेलिया ने कहा कि – मैं रीतेश को यह कॉम्प्लिमेंट देना चाहती हूं कि वे कभी किसी भी चीज का ईश्यू नहीं बनाते हैं। हम लड़ते नहीं हैं। केवल तभी लड़ते हैं जब मैं चाहती हूं। वे कभी भी किसी मामले में नहीं पड़ते जबकि मैं चाहती हूं कि कभी कभी ऐसा हो क्योंकि मैं एक अलग तरह की इंसान हूं। लेकिन वह मुझे ऐसे ही रहने देते हैं। मुझे लगता है कि हमें कम्युनिकेशन की रिदम मिल गई है।

बच्चों को भी इनवॉल्व करने की कोशिश करते हैं
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जेनेलिया बोलीं- शुरुआत में हम अपने इश्यूज पर एक दूसरे बात नहीं करते थे। लेकिन बाद में मैंने ऐसा करना शुरू किया तब हमें पता चला कि हम अपसेट क्यों होते थे। बाद में वैसा दोबारा नहीं हुआ और यही चीज हमारे रिश्ते के लिए और भी कारगर साबित हुई। इसके अलावा हम अपनी लाइफ में बच्चों को भी इन्वॉल्व करने की कोशिश करते हैं। हम साथ में ही ट्रेवलिंग पर जाते हैं।

वापसी को तैयार हैं जेनेलिया
जेनेलिया आगे कहती हैं कि दूसरे कपल्स की तरह उनके रिश्ते में भी उतार-चढ़ाव आते हैं। यह जीवन का एक हिस्सा है। हम अपनी प्रायोरिटी भी जानते हैं और ऐसी चीजों को छोड़ देते हैं जो जरूरी नहीं हैं। बात अगर जेनेलिया की करें तो 2012 के बाद से उनकी कोई बड़ी फिल्म नहीं आई है, वे कहती हैं कि रीतेश उन्हें एनकरेज करते रहते हैं कि फिल्मों में वापसी करें। वे अपने बच्चों की परवरिश में बिजी थीं और अब वे वापसी को तैयार है।



Source link

Leave a Reply