Farokh Engineer discloses, Indian team selector served tea to Anushka Sharma | अनुष्का शर्मा को चाय सर्व करते थे इंडियन टीम के सिलेक्टर, फारुख इंजीनियर ने किया खुलासा

[ad_1]

Dainik Bhaskar

Oct 31, 2019, 06:02 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में फारुख ने बताया कि वर्ल्ड कप टीम के सिलेक्टर अनुष्का को चाय सर्व करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने एमएसके प्रसाद की सिलेक्शन कमेटी को “मिकी माउस सिलेक्शन कमेटी” बताया है।  हालांकि उन्होंने सिलेक्टर के नाम का खुलासा  नहीं किया है।

 

साल 1975 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके फारुख के अनुसार विराट कोहली का सिलेक्शन कमेटी पर काफी प्रभाव है, जो कि अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि यह मिकी माउस सिलेक्शन कमेटी है और चयनकर्ताओं के पास कोई योग्यता नहीं है। चाय परोसने के मामले पर बात करते हुए फारुख ने कहा कि “वर्ल्ड कप के दौरान एक व्यक्ति अनुष्का शर्मा को चाय सर्व कर रहा था, चूंकि उसने भारत का ब्लेजर पहना रखा था तो मैंने उससे परिचय पूछा तो उसने खुद को इंडिया का चयनकर्ता बताया।” 

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बारे में फारुख इंजीनियर ने बताया कि जैसे ही बोर्ड चलाने की बात आती है तो सीओए के सदस्यों के पास कोई जवाब नहीं होता है। फारुख ने पूर्व बल्लेबाज दिलीप वेंगसरकर को सिलेक्शन टीम के लिए सबसे उपयुक्त चेहरा बताया। 

 

1938 को जन्में फारुख का पूरा नाम फारुख मनेकशॉ इंजीनियर है। फारुख ने अपने करियर में 46 टेस्ट और 5 एक दिवसीय मैच खेले हैं। उन्होंने 1968 से लेकर 1976 लंकाशायर की तरफ से काउंटी क्रिकेट भी खेला।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply