Deepika Padukone Shraddha Kapoor: Bollywood Drug Probe NCB Interrogation Today Update | Here’s Latest News From Sushant Singh Rajput Case | दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात कबूली, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स लेने से इनकार किया; तीनों से 5 से 6 घंटे सवाल किए गए


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Deepika Padukone Shraddha Kapoor: Bollywood Drug Probe NCB Interrogation Today Update | Here’s Latest News From Sushant Singh Rajput Case

मुंबई4 घंटे पहले

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान।

  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से 6 घंटे और सारा अली खान से पांच घंटे तक पूछताछ की
  • दीपिका को बताया- पूछताछ 3 फेज में होगी, 3 से 4 राउंड हो सकते हैं, उनके 2 मोबाइल का डेटा बैकअप भी लिया गया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी पेशी हुई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण से साढ़े पांच घंटे, श्रद्धा कपूर से 6 घंटे और सारा अली खान से पांच घंटे पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन करने से इनकार किया।

एनसीबी ने कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से सवाल किए गए। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान दोनों ने अक्टूबर 2017 के कथित ड्रग चैट की बात कबूल की, लेकिन दोनों ने सीधे जवाब नहीं दिए।

दरअसल, इस चैट में दोनों ड्रग पर चर्चा कर रही थीं और क्लब कोको में मिलने की योजना बनाई थी। एनसीबी ने इसी मामले में समन जारी किया। उधर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी के बैलार्ड एस्टेट स्थित ऑफिस में पूछताछ की गई।

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका के पहुंचने पर एनसीबी ने सबसे पहले उन्हें आरोपों के बारे में बताया। डेटा बैकअप लेने के लिए दीपिका के 2 मोबाइल फोन ले लिए गए। उनसे कहा गया कि इस मामले में किसी संदिग्ध या आरोपी से बात नहीं करेंगी। उसके बाद एक अंडरटेकिंग पर साइन करवाए गए। उनसे कहा गया कि 3 फेज में पूछताछ की जाएगी, इसके लिए 3-4 राउंड हो सकते हैं।

एनसीबी अधिकारियों ने करण जौहर की पार्टी को दी क्लीन चिट

सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद से लगातार विवादों के घेरे में रह रहे करण जौहर को राहत मिली है। पिछले साल उनके घर पार्टी हुई थी। उसमें विकी कौशल, दीपिका पादुकोण आदि कलाकारों पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे थे। शनिवार शाम एनसीबी के अधिकारियों ने उस वीडियो को क्लीन चिट दी। एनसीबी अधिकारी अशोक जैन ने कहा कि उस वीडियो का ताल्लुक इस केस से नहीं है। इस वीडियो की जांच नहीं होगी।

एनसीबी ने कहा- ड्रग्स केस में अब तक 18 लोग गिरफ्तार एनसीबी के साउथ-वेस्टर्न रीजन के डिप्टी डीजी मुथा अशोक जैन ने कहा कि शनिवार को करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के स्टेटमेंट दर्ज किए गए। क्षितिज प्रसाद को अरेस्ट किया गया। आज किसी कोई समन इश्यू नहीं किया गया। हमने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

तीनों एक्ट्रेस कब एनसीबी के ऑफिस पहुंचीं और कब निकलीं?

  • दीपिका पादुकोण: सुबह 9.50 बजे एनसीबी गेस्टहाउस पहुंचीं, पहले अकेले में पूछताछ हुई। फिर उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर सवाल किए गए। करीब 3.30 बजे पूछताछ खत्म हुई। 3.50 पर दीपिकाएनसीबी के गेस्ट हाउस से निकल गईं।
  • सारा अली खान: दोपहर 1 बजे एनसीबी ऑफिस पहुचीं। वे शाम पांच बजे बाहर निकलीं।
  • श्रद्धा कपूर: 11.50 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं। उनकी पूछताछ शाम 6 बजे खत्म हुई।

NCB ऑफिस के बाहर श्रद्धा कपूर।

दीपिका तय समय से करीब 10 मिनट पहले पहुंच गई थीं
सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। मीडिया से बचने के लिए दीपिका छोटी गाड़ी लेकर होटल से निकलीं। रणवीर दूसरी कार में कुछ दूर तक दीपिका के साथ आए थे। NCB गेस्ट हाउस और ताज होटल के बीच सिर्फ 100 मीटर का फासला है। दीपिका को NCB ने 10 बजे बुलाया था, लेकिन वे करीब 9.50 पर ही पहुंच गईं।

दीपिका से पूछताछ के वक्त ट्विटर पर #StandWithDeepika ट्रेंड कर रहा था
एनसीबी ऑफिस में दीपिका से जब पूछताछ की जा रही थी तब उनके फैंस ट्विटर पर उनका सपोर्ट कर रहे थे। ट्विटर पर #StandWithDeepika ट्रेंड कर रहा है। एक फैंस ने लिखा, ‘दीपिका ने शोषण के खिलाफ खड़े होने की कीमत चुकाई है।’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘उनका नाम इस मामले में इसलिए उछाला जा रहा है, क्योंकि उन्होंने जेएनयू के छात्रों का समर्थन किया था।’ दीपिका जेएनयू में हुई हिंसा के बाद छात्रों से मिलने गई थीं।

सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। यहीं से एनसीबी के दफ्तर पहुंचे।

सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। यहीं से एनसीबी के दफ्तर पहुंचे।

तीनों एक्ट्रेस के नाम ड्रग्स केस में कैसे आए?

दीपिका पादुकोण : वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से पूछा था कि माल है क्या? सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।

सारा अली खान : रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के समय से सुशांत के करीब थीं और सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुईं थीं। इसके अलावा सुशांत के पावना स्थित फार्म हाउस में हुई ड्रग्स पार्टी में भी वे शामिल हुईं थीं। वहां के एक नाव वाले ने भी यही बात कही थी। NCB को भी फार्म हाउस से नशीली चीजें मिली हैं।

श्रद्धा कपूर : जया साहा और श्रद्धा के बीच हुए कुछ चैट सामने आए हैं। इसमें श्रद्धा सीबीडी ऑयल की डिमांड कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ड्रग पैडलर करमजीत ने श्रद्धा को जानने और उनके घर तक कार से ड्रग्स पहुंचाने की बात कबूली है।

रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स चैट की बात कबूली
NCB ने रकुलप्रीत से शुक्रवार को 4 घंटे तक पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रकुल ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूल की है। हालांकि, खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। रकुलप्रीत का कहना है कि वे कोई भी मेडिकल टेस्ट करवाने और किसी के भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं।



Source link

Leave a Reply