You are currently viewing रुपए 30 के बदले गरीब को किया बेइज्जत, कांग्रेसी पार्षद ने निकाली गालियां लगे आरोप

रुपए 30 के बदले गरीब को किया बेइज्जत, कांग्रेसी पार्षद ने निकाली गालियां लगे आरोप

जालंधर // (सुनील चावला,विशाल मित्तल) – दोपहर करीब 3:00 बजे जालंधर के तहसील काम्पलैक्स में उस वक्त हंगाम हो गया जब कांग्रेसी पार्षद मनदीप जस्सल किसी काम से तहसील में आए थे। तहसील कंपलेक्स पार्किंग गेट नंबर 4 उन्हें रोका गया और पार्किंग चार्जेस मांगे गए मगर पार्षद ने पार्किंग चार्जेस देने के लिए मना कर दिया जिसको लेकर वहां पर हंगामा हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार गेट नंबर 4 पर पार्किग वर्कर दीपक ने कहा कि उसने मनदीप जस्सल को पार्किंग की पर्ची कटवाने के लिए कहा तो वह मेरे ऊपर भड़क गए और गाली गलौच करने लगे।

वर्कर ने कहा कि यह पेड पार्किंग है और आपको पर्ची कटवानी पड़ेगी और इतना सुनते ही मनदीप जस्सल गाड़ी से बाहर आ गए और हंगामा करने लगे।

पार्किंग वर्करों की ओर से काटी गई पार्किंग स्लिप

उन्होने कहा कि वह कांग्रेसी पार्षद हैं और वह पर्ची के पैसे नहीं देंगे। मौके पर माहौल इतना बिगड़ गया कि 30 रुपये की पर्ची के पैसे बचाने के लिए कांगे्रसी पार्षद को गेट नंबर 4 पर आधा घंटा प्रर्दशन करना पड़ा।

 

जिसके बाद मौके पर थाना बारादरी की पुलिस पहुंची और माहौल को शांत करवाया और गेट खुलवाए।

 

जब इस मामले में पार्षद मनदीप जस्सल से बात की गई उन्होंने कहा कि मेरी गाड़ी पार्किंग में नहीं पार्क हुई थी जिसके चलते मैंने पैसे देने से इनकार किया है ओर ना ही मैने किसी को गालियां निकाली।

Leave a Reply