Bollywood News In Hindi : Yash and Ruhi want to take Karan Johar in a bag and take him to the airport, saying, ‘My kids have become coolies’ | करण जौहर को बैग में रखकर एयरपोर्ट ले जाना चाहते हैं यश और रूही, ‘बोले- मेरे बच्चे कूली बन गए हैं’


दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 03:06 PM IST

मुंबई. लॉकडाउन के बाद से ही करण जौहर लगातार बच्चों यश और रूही के मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में फिर एक बार करण लॉकडाउन विद जौहर्स की नई सीरीज लेकर आए हैं जिसमें उनके बेटे यश पोर्टर (बोझ उठाने वाले) बन गए हैं। इतना ही नहीं उनके दोनों बच्चें उन्हें बैग में भरकर एयरपोर्ट जाने की भी मांग कर रहे हैं।

करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके दोनों बच्चे ट्रेवलिंग बैग्स के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ रूही ने बताया कि वो एयरपोर्ट जा रही हैं। करण उन्हें समझाते हैं कि इस समय एयरपोर्ट में कोई फ्लाइट नहीं है। आगे करण रूही से पूछते हैं कि ‘मैं कहां जाऊंगा’, इसके जवाब में रूही ने कहा ‘बैग के अंदर’। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘एक कूली के रूप में पोर्टर’।

यश और रूही सरोगेसी की मदद से 2017 में हुए हैं। दोनों जुड़वा हैं। जहां यश का नाम करण के पिता के नाम पर रखा गया है वहीं रूही का नाम उनकी मां हीरू से बनाया गया है। लॉकडाउन के बाद से ही दोनों के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं।





Source link

Leave a Reply