Bollywood News In Hindi : Sushant had signed Dil bechara for friendship without reading the script,he had promisses to Mukesh Chhabra’s to work in the first directorial | दोस्ती के लिए सुशांत ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही साइन की थी ‘दिल बेचारा’, मुकेश छाबड़ा की पहली डायरेक्टोरियल में काम करने का था वादा


दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 11:25 AM IST

मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत के लिए ‘दिल बेचारा ‘ सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह वफादारी और दोस्ती का एक सबूत है। 7 साल पहले फिल्म ‘काई पो छे ‘ के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा ने जहां 800 लोगों के ऑडिशन के बाद सुशांत की काबिलियत को पहचाना था तो वहीं निर्देशक के तौर पर उनकी पहली फिल्म में हीरो बनकर सुशांत ने दोस्ती का फर्ज निभाया।

मुकेश की डेब्यू फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज के लिए तैयार है। सुशांत को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैं जानता था कि अपनी पहली फिल्म के लिए मुझे एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ ऐसे इंसान की जरूरत थी, जो मुझे एक दोस्त के रूप में समझे और मेरे करीबियों में से हो। कोई ऐसा व्यक्ति, जो इस पूरी यात्रा के दौरान मेरे साथ खड़ा होगा। मुझे याद है कि बहुत पहले सुशांत ने मुझसे वादा किया था कि जब भी मैं अपनी पहली फिल्म बनाऊंगा, तो वे इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे। उन्होंने अपना वादा निभाया। जब मैंने उन्हें दिल बेचारा के लिए संपर्क किया तो उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही तुरंत हामी भर दी। हमारे बीच हमेशा से मजबूत भावनात्मक संबंध था।”

साथ बैठकर घंटो स्क्रिप्ट पर चर्चा करते थे

मुकेश आगे कहते हैं, “वे हमेशा सीन को बेहतर बनाने में मेरी मदद करते थे। वे मेरे साथ पढ़ते थे और अगर किसी भी समय उन्हें लगता कि रचनात्मक रूप से सीन में सुधार किया जा सकता है, तो वे हमेशा मुझे बताते थे। हम साथ बैठते थे और स्क्रिप्ट पर विस्तार से चर्चा करते थे।”

सुशांत और संजना सांघी स्टारर ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। जहां कुछ लोग सुशांत की आखिरी फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं कुछ इसके ओटीटी पर रिलीज होने पर नाराजगी भी जता रहे हैं। ये मुकेश छाबड़ा की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है।



Source link

Leave a Reply