Bollywood News In Hindi : Rishi Kapoor was very fond of food, wife Neetu Kapoor used to cook a new dish for him everyday | खाने के बड़े शौकीन थे ऋषि कपूर, वाइफ नीतू कपूर रोज बनाती थी उनके लिए नई डिश


दैनिक भास्कर

Apr 30, 2020, 09:34 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। ऋषि हमेशा से ही खाने और क्लासिकल म्यूजिक के शौकीन रहे हैं जिसके चलते उनकी पत्नी नीतू सिंह हर रोज उनके लिए नई तरह की रेसिपी बनाया करती थीं। अपने इन शौक का जिक्र ऋषि ने अपनी किताब ‘खुल्लम खुल्ला’ में भी किया है।

पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाले ऋषि कपूर हमेशा से ही नॉनवेज, इटालियन के साथ-साथ नए स्वाद दीवाने थे जिसके चलते उन्हें कई बार अलग-अलग रेस्टोरेंट में लंच और डिनर करते दिखा जा चुका है। उनके इस शौक के चलते नीतू अकसर उनके लिए नए व्यंजन पकाती रही हैं। कपिल शर्मा शो में बातचीत के दौरान नीतू सिंह ने बताया, ‘मुझे खाना बनाने का कोई शौक नहीं है, मगर मेरे पति को बहुत पसंद है। इसलिए में अब तक रोज ऑनलाइन नई डिश बनाना सीखती हूं और बनाती हूं। अगर मैं एक महीने बाद भी कोई डिश रिपीट करती हूं तो ऋषि गुस्सा होकर कहते हैं कि ये तो कल ही बनाई थी। इसलिए मैं हर रोज अलग बनाती हूं ताकि ये खुश रहें’। दोनों साल 2017 में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। 

नीतू अकसर ऋषि के साथ रेस्टोरेंट्स की तस्वीरें शेयर करती हैं। यहां तक की ऋषि और उनके भाई भी हर मीटिंग में खाने पर ही चर्चा करते हैं। नीतू ने बीते साल ऋषि कपूर के इलाज के दौरान एक तस्वीर शेयर की थी। उस समय रणधीर कपूर बेटी करिश्मा के साथ उनसे मिलने पहुंचे थे। फैमिली फोटो शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, ‘बेस्ट ब्रदर। इनकी बातें हमेशा खाने पर ही होती हैं’।

स्वेटर कलेक्शन का रखते थे शौक

ऋषि कपूर ने अपनी फिल्मों में अपने स्टाइल से कई बार ट्रेंड सेट किया है। उन्होंने कई फिल्मों में अलग-अलग रंग की स्वेटर्स पहनी हैं। अपने एक ट्वीट के जरिए ऋषि ने बताया था कि उन्हें सिर्फ पहनने का ही नहीं स्वेटर कलेक्शन का भी शौक रहा है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘स्वेटर। ये समय के साथ बना जुनून से भरा कलेक्शन था। जिन स्वेटर्स को मैं बिना दोहराए फिल्मों में पहना था’। फैंस के सवालों के लिए ये जानकारी है।





Source link

Leave a Reply