Bollywood News In Hindi : Karan Johar mother Hiroo also got sanitized after two servants got corona infected video viral | दो नौकर कोरोना संक्रमित मिलने के बाद करण जौहर की मां हीरू को भी किया सैनिटाइज, वीडियो हुआ वायरल


दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 09:10 PM IST

सोमवार को करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर के दो नौकर कोरोना पॉजीटिव पाए गए। इसके बाद करण के कार्टर रोड स्थित घर को सैनिटाईज किया गया, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें करण की मां हीरू जौहर सैनिटाइजर स्प्रे मशीन के आगे नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में एक व्यक्ति उन्हें तीन बार घूमने के लिए कह रहा है। घर के सैनिटाईजेशन के बाद करण का परिवार क्वारैंटाइन हो गया है। गौरतलब है कि सोमवार को ही करण ने अपना 48वां बर्थडे मनाया है। परिवार में उनके साथ मां और दो बच्चे रूही-यश रहते हैं। करण ने अपने स्टेटमेंट यह भी बताया था कि उनके परिवार के सभी सदस्य और स्टाफ के बाकी लोगों की जांच निगेटिव आई है। 

करण ने कहा कि दोनों संक्रमित स्टाफरों को बेहतर उपचार मुहैया करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह मुश्किल वक्त है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि घरों में रहकर और सुरक्षा उपायों को अपनाकर हम संक्रमण को हरा देंगे। सभी घर में रहें और सुरक्षित रहें।

इससे पहले बोनी कपूर के घर में काम करने वाले एक सदस्य को कोरोना संक्रमण हुआ था। इसके बाद कपूर परिवार के दो और स्टाफर भी संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का भी टेस्ट हुआ, लेकिन सभी का टेस्ट निगेटिव आया था।





Source link

Leave a Reply