Bollywood News In Hindi : After Vidyut Jammwal Kunal Kemmu also raised voice for ignoring his film lootcase | विद्युत जामवाल के बाद कुणाल खेमू ने भी कसा तंज, लिखा- खेलने के लिए मैदान तो बराबर दे दो


दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 06:22 PM IST

29 जून को हॉट स्टार प्लस डिज्नी ने 7 बड़ी फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की घोषणा की। इस अनाउंसमेंट में विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू की भी फिल्में शामिल थीं, लेकिन उन्हें लाइव शो में नहीं बुलाया गया। विद्युत के बाद कुणाल ने भी अपनी इस उपेक्षा को लेकर एक ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी है, जिसमें उन्होंने आउटसाइडर्स के साथ होने वाले भेदभाव के बारे में लिखा। ओटीटी रिलीज लिस्ट में कुणाल की फिल्म लूटकेस भी शामिल है। 

कुणाल बोले – खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो

कुणाल ने लिखा- इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई न दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लाग सकते हैं। इस बात का सीधा अर्थ लाइव अनाउंसमेंट में उनकी फिल्म लूटकेस को कम तवज्जोह मिलने और उन्हें न बुलाने से जुड़ा था। 

विद्युत ने भी उठाई थी आवाज

विद्युत ने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा था- निश्चित तौर पर बड़ा अनाउंसमेंट है। 7 फिल्में रिलीज की जा रही हैं और केवल 5 ही फिल्मों को प्रमोशन के लायक समझा गया। दो फिल्मों की इसमें कोई जानकारी ही नहीं है। आगे बहुत लम्बा रास्ता है और ये चीजें लगातार चल रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और केवल कुछ लोगों के इशारों पर इंडस्ट्री चलाए जाने के आरोप लग रहे हैं। विद्युत के ट्वीट को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। 

ये हैं रिलीज होने वाली फिल्में 

भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार है, जब एक साथ इतने बड़े नामों की फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, अजय देवगन की ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’, विद्युत जामवाल की खुदाहाफिज और कुणाल खेमू की लूटकेस शामिल हैं। 





Source link

Leave a Reply