Alia Bhatt announced that boyfriend Ranbir Kapoor donate his wardrobe items charity for children fighting cancer | रणबीर कपूर चैरिटी के लिए अपने वॉर्डरोब आइटम डोनेट करेंगे, आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की खबर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्‌ट ने अनाउंस किया है कि उनके बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर अपने वॉर्डरोब की चीजों को चैरिटी के लिए डोनेट कर रहे हैं। इन वॉर्डरोब आइटम्स से जो आय होगी उसे कैंसर से जूझ रहे बच्चों के लिए न्यूट्रीशनल फूड दिया जाएगा। इस काम के लिए आलिया के ऑर्गनाइजेशन को-एग्जिस्ट हैल्प करेगा। इस बात की जानकारी आलिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

रणबीर की फोटो शेयर करते हुए आलिया लिखती हैं- टडा, रणबीर आपके साथ अपना वॉर्डरोब शेयर कर रहे हैं। इसके बाद कैंसर से लड़ने वाले बच्चों को जरूरी पोषण देने के लिए आगे काम किया जाएगा। इस काम में कडल्स फाउंडेशन मदद करेगा।

2017 से सोशल वर्क में एक्टिव हैं आलिया
साल 2017 में आलिया ने एक इकोलॉजिकल इनीशिएटिव को-एक्सिस्ट शुरू किया था। यह जानवरों और इकोलॉजिकल वेलफेयर के मुद्दों पर काम करता है। इस एनीशिएटिव का उद्देश्य कम्युनिटीज को एक ऐसे भविष्य के लिए एनकरेज करना है जहां इंसान और नेचर की हार्मोनी बरकरार रह सके।

शादी के सवाल को टाल देते हैं रणबीर
रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोरोना महामारी हमारे जीवन में नहीं आती तो यह डील सील हो गई होती। हालांकि उन्होंने कुछ न कहकर इसे जिंक्स बनने से रोक दिया। हालांकि रणबीर ने कहा था कि- मैं अपनी लाइफ में बहुत जल्द उस लक्ष्य पर टिक करना चाहता हूं। आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में बड़े पर्दे पर एक साथ देखा जाएगा।



Source link

Leave a Reply