Akshay and Nitara at shillim vacation knocked couple door for water but kind couple made gur roti for them | बेटी को मॉर्निंग वॉक पर लेकर निकले थे अक्षय कुमार, झोपड़ी में खाकर आए गुड़ रोटी

[ad_1]

Dainik Bhaskar

Oct 31, 2019, 03:46 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मॉर्निंग वॉक पर हुआ एक किस्सा शेयर किया है। अक्षय ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनके साथ बेटी नितारा भी नजर आ रही हैं। अक्षय एक झोपड़ी में दिखाई दे रहे हैं, जहां वे पानी की तलाश में गए थे। 

अक्षय ने बताया बेटी को मिली जीवन की सीख : पोस्ट में उन्होंने लिखा है- “आज की मॉर्निंग वॉक छोटी नितारा के लिए जीवन का सबक बन गई। हम इस दयालु और बुजुर्ग दंपती के घर पानी की तलाश में गए थे। लेकिन उन्होंने हमारे लिए बेहद स्वादिष्ट गुड़ रोटी बनाई। सच में, दयालु होने में कुछ खर्च नहीं होता, लेकिन इससे मिलता बहुत कुछ है।”

 

छुट्टियां मना रही अक्षय की फैमिली : अक्षय इन दिनों अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र के गांव शिलिम में छुट्टियां मना रहे हैं। जहां उन्होंने नानी सास का 80वां जन्मदिन भी मनाया था। गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ रिलीज हुई है। जिसने 109 करोड़ की कमाई कर ली है। 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply